I m Started Online Shopping Website in Mainpuri


 अब शहर के वेबसाइट से करें ऑनलाइन शॉपिंग, 10 घंटे में होगी होम डिलीवरी
मैनपुरी. शहर के लोगों के लिए अच्छी खबर है। महंगाई के इस दौर में MRP रेट से कम रेट पर वो भी घर बैठे इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स, मोबाइल फ़ोन्स, पतंजलि प्रोडक्ट्स, घरेलू प्रोडक्ट्स और अन्य सामान की खरीदारी कर सकते हैं। साथ ही बाजार की किचकिच और समय व पैसे की बर्बादी से भी बच सकते हैं।  अनुज चौहान ने ऑनलाइन शापिंग की वेबसाइट DekhoMainpuri.Com बनाई है। इसको अपनी मैनपुरी में अनुज चौहान और रवि यादव ने मिलकर स्टार्ट किया है
 
10 घंटे में होगी होम डिलीवरी
मैनपुरी में पहली बार यह पहल करने जा रहे अनुज चौहान और रवि यादव ने बताया कि मैनपुरी में पहला ऐसा ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट लांच किया है।  इसके जरिये आप बाजार से कम कीमत पर इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल फ़ोन्स, पतंजलि प्रोडक्ट्स, घरेलू प्रोडक्ट्स और अन्य सामान की खरीदारी कर सकते हैं। ऑर्डर के 10 घंटे के अंदर सामान आपके घर पहुंच जाएगा। होम डिलीवरी के लिए अलग से कोई चार्ज नहीं लगेगा।

क्या सामान मिलेगा
अनुज चौहान के अनुसार, सामान को विभिन्न केटेगरी में बांटा गया है। इसमें मुख्य रूप से ग्रॉसरी, कॉस्मेटिक्स,
इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल फ़ोन्स, पतंजलि प्रोडक्ट्स  और अन्य प्रोडक्ट्स शामिल हैं। इस पर कई ऐसे प्रोडक्ट्स होंगे, जो मैनपुरी के बाजार में नहीं मिलते।

ऐसे करें ऑर्डर
सामान मंगाने के लिए आप
DekhoMainpuri.Com की वेबसाइट पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं या फिर मोबाइल नंबर +91-7599074644, +91-8532911888 पर फोन कर सकते हैं। ओर इस +91-8532911888 पर व्हाट्सएप्प भी कर सकते हैं, ऑर्डर करने के 10 घंटे के अंदर सामान घर पहुंच जाएगा।

हमारी कोशिश है कि शहर में क्वालिटी डिलीवरी कर लोगों के बीच विश्वास बनाया जाए। अनुज चौहान की मैनपुरी में यह अपने तरह की नायाब कोशिश है। बदलते दौर के साथ लोगों के पास समय की कमी तो है ही, साथ ही वे कम दाम पर बेहतर सामान पाना चाहते हैं। यह वेबसाइट लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग का एक बेहतर मंच उपलब्ध कराएगा।

dekhomainpuri


Oldest